Wednesday, May 1, 2024
Homeकुशीनगर समाचारहाटाहाटा में दारोगा पर लगा शिकायतकर्ता को पीटने का आरोप,कच्ची शराब का...

हाटा में दारोगा पर लगा शिकायतकर्ता को पीटने का आरोप,कच्ची शराब का करते थे शिकायत…

कुशीनगर : हाटा कोतवाली क्षेत्र के एक व्यक्ति जो कच्ची शराब बनाने व बेचने की शिकायत अक्सर करते और आवाज उठाते इससे नाराज हल्का दरोगा पर शिकायतकर्ता को पीटने का आरोप लगा।

पीड़ित द्वारा हल्का दरोगा के विरुद्ध पुलिस अधीक्षक व मुख्यमंत्री को कार्यवाही के लिये मांग की गयी है।

यह मामला हाटा कोतवाली के पडरी शेखपुरवा का है जहां के निवासी अजय सिंह भीम ने पुलिस अधीक्षक को लिखे  प्रार्थना पत्र में बताया है कि 

दिनांक 03.05 2020 को समय सायं 05:15 बजे पढरी शेषपुरवा में प्रार्थी द्वारा कोविट-19 के बारे में सामाजिक दूरी बनाये रखने के विषय में बताया जा रहा था।

तब तक हल्का दारोगा सुजीत भारती व उनके सहयोगी सिपाही सुनील यादव मौके पर पहुँचे, बिना कुछ पूछे जाचे प्रार्थी के उपर दोनो लोग अपने-अपने डंडे से मारने पिटने लगे।

अभी मैं कुछ समझता तब तक मारपीट कर चोटिल कर दिया जिससे प्रार्थी को साधारण व गभीर चोट आई है।

अजय सिंह भीम ने आरोप लगाया है कि गांव में कच्ची शराब बनाई व बेची जाती है जिसका संज्ञान लगातार जिम्मेदार अधिकारियों से करते थे।जिससे नाराज होकर हल्का दरोगा ने हमला किया है।

अब देखना है पुलिस अधीक्षक इस मामले पर क्या रुख अपनाते है।इसकी जांच होती है या मामले को दबा दिया जाता है।जिस पर नजर बनी रहेगी।

Prabhat

कुशीनगर लाइव.com के साथ विगत 05 वर्ष से जुडाव,जो कुशीनगर लोकप्रिय न्यूज़ साइट है.जहा प्रतिदिन हजारों लोग साइट पर विजिट करते है.

Durgesh rai kushinagar
Prabhathttps://kushinagarlive.com
कुशीनगर लाइव.com के साथ विगत 05 वर्ष से जुडाव,जो कुशीनगर लोकप्रिय न्यूज़ साइट है.जहा प्रतिदिन हजारों लोग साइट पर विजिट करते है.
RELATED ARTICLES

Most Popular