Monday, April 29, 2024
Homeकुशीनगर समाचारपडरौनामंदिर से अष्टधातु की मूर्तियाँ चोरी मामले में,कांग्रेस प्रतिनिधि मंडल ने एसएसपी...

मंदिर से अष्टधातु की मूर्तियाँ चोरी मामले में,कांग्रेस प्रतिनिधि मंडल ने एसएसपी से मिल सौंपा ज्ञापन

कुशीनगर : पिछले दिनों हाटा कोतवाली क्षेत्र के गांव पिपरैचा कुटी स्थित मंदिर से अष्टधातु की मूर्तियाँ चोरी हो गयी थी।

जिसका अबतक पुलिस खुलासा नही कर पाई है।इस मामले में आज बुधवार को कांग्रेस जिलाध्यक्ष राजकुमार सिंह ने नेतृत्व में कांग्रेस का प्रतिनिधि मंडल,

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक विनोद कुमार सिंह से मिल कर मामले में ज्ञापन सौंपा।

जिसमे लिखा है कि अवगत कराना है कि पिपरैचा कुटी, थाना कोतवाली हाटा से गत सप्ताह मध्य रात्रि को अष्टधातु की मूर्तियाँ चोरी हो गयी थी।

इस सम्बन्ध में मंदिर के महन्थ श्री रामधनी मल्ल जी द्वारा इसकी सूचना थाना कोतवाली हाटा को दी गयी थी. लेकिन अभी तक मूर्तियों की बरामदगी नहीं हो सकी है।

जिससे क्षेत्र के आम जनमानस में काफी आक्रोश व्याप्त है। इस बीच भारत सरकार के पूर्व गृह राज्य मंत्री माननीय कुँवर आर०पी०एन० सिंह जी दिनांक 14.09.2020 को पिपरिया पहुंच कर वहां के पुजारी जी व वहां के स्थानीय लोगों से मुलाकात किये।

पिपरैचा के लोगों की मांग पर उच्च स्तरीय जांच कराने के लिए भी आश्वासन दिये। उच्च स्तरीय जांच कराने के लिए कांग्रेस पार्टी का एक प्रतिनिधि मण्डल आप श्रीमान जी से मिलकर तत्काल कार्यवाही करने का आग्रह करता है।

कि जल्द से जल्द इस चोरी का पर्दाफास हो सके। अतः श्रीमान से विनम आग्रह है कि आप अपने स्तर से उक्त चोरी की घटना की उच्च स्तरीय जांच कराकर मूर्तियों को बरामद कराया जाय, साथ ही दोषियों को कड़ी से कड़ी सजा दी जाय।

Prabhat

कुशीनगर लाइव.com के साथ विगत 05 वर्ष से जुडाव,जो कुशीनगर लोकप्रिय न्यूज़ साइट है.जहा प्रतिदिन हजारों लोग साइट पर विजिट करते है.

Durgesh rai kushinagar
Prabhathttps://kushinagarlive.com
कुशीनगर लाइव.com के साथ विगत 05 वर्ष से जुडाव,जो कुशीनगर लोकप्रिय न्यूज़ साइट है.जहा प्रतिदिन हजारों लोग साइट पर विजिट करते है.
RELATED ARTICLES

Most Popular