Saturday, June 22, 2024
Homeकुशीनगर समाचारकसयाहत्यारोपी ने पुलिस को चकमा देकर कोर्ट में किया सरेंडर

हत्यारोपी ने पुलिस को चकमा देकर कोर्ट में किया सरेंडर

कुशीनगर :मेडिकल स्टोर संचालक ब्रिजेश तिवारी हत्याकांड में फ़रार चल रहे जितेन्द्र ने पुलिस की नजरो से बचते हुये न्यायालय के सीजेएम कोर्ट में पेश होने में कामयाब हो गया जिसे न्यायालय ने जेल भेज दिया.

बताया जा रहा है की हत्यारोपी जितेन्द्र यादव पुलिस की दबिश और बढ़ती सख्ती से दबाव में आकर आखिर न्यायालय में सरेंडर करना चाहता था,जिसकी ख़बर पुलिस को लग गयी थी जिससे पुलिस विगत कई दिनों से कोर्ट के बाहर पुलिस तैनात थी जिससे की उसे बाहर ही पकड़ा जा सके.

परन्तु गुरुवार को जितेन्द्र यादव निवासी साऊखोर,थाना बेलघाट,गोरखपुर ने भेष बदलकर कोतवाली पडरौना पुलिस की नजरो से बचते हुये न्यायालय में पेश हुआ जहा से उसे जेल भेज दिया गया.वहीं अब तक इस मामले में कुल तीन लोग गिरफ्तार हो चुके और अभी एक हत्यारोपी रूपक राय फ़रार है जिसकी गिरफ्तारी के लिये पुलिस लगातार प्रयाश कर रही है.अब पुलिस का कहना है की जितेन्द्र यादव से देवरिया जिला कारागार में पूछ-ताछ की जाएगीं.

Prabhat

कुशीनगर लाइव.com के साथ विगत 05 वर्ष से जुडाव,जो कुशीनगर लोकप्रिय न्यूज़ साइट है.जहा प्रतिदिन हजारों लोग साइट पर विजिट करते है.

Durgesh rai kushinagar
Prabhathttps://kushinagarlive.com
कुशीनगर लाइव.com के साथ विगत 05 वर्ष से जुडाव,जो कुशीनगर लोकप्रिय न्यूज़ साइट है.जहा प्रतिदिन हजारों लोग साइट पर विजिट करते है.
RELATED ARTICLES

Most Popular