Advertiseing
Home कुशीनगर समाचार तमकुहीराज स्वतंत्रता दिवस पर सरकारी गैर सरकारी व प्रशासनिक स्थानों पर फहराया गया...

स्वतंत्रता दिवस पर सरकारी गैर सरकारी व प्रशासनिक स्थानों पर फहराया गया तिरंगा

स्वतंत्रता दिवस पर पांडे जी की रिपोर्ट

कुशीनगर जनपद के सेवरही विकास खंड के अन्तर्गत प्रथमिक जूनियर जमसडिया, जमसडा, कोईनदहा, माल हो, तुलसी पटटी डुमरिया, मैरवा, तथा तिनफेडिया पुलिस चौकी पर व अन्य विद्यालयो में आजादी का तिरंगा फहराया कर  मनाया गया स्वतंत्रता दिवस    विद्यालयो में व प्रशासन के सरकारी संस्थान पर फहराया गया तिरंगा इसके साथ ही अमृत महोत्सव भी बडी़ उत्साह के साथ मनाया गया।

जिसमें जगह जगह जूलुस रैली तिरंगा के साथ निकाली गई और क्षेत्र गाँव बजार चौराहे पर घुम घुम कर लोगों के बीच एक संदेश दिया गया आजादी का 75 वी स्वतंत्रता दिवस को अमृत महोत्सव का रुप देकर सभी जन जन को आजादी का संदेश गाँव घर तक पहुँचने का काम किया गया।

क्षेत्र के सभी प्राथमिक विद्यालयों जूनियर विद्यालयों में भी इसका बच्चों से लोगों को अमृत महोत्सव का संदेश गाव में जन जन तक पहुँचाने का कार्य किया प्रशासन विभाग ने भी अपने थाने चौकियों पर तिरंगा फहराकर लोगों को जागरुक करने  का काम किया  !

ग्राम सभा मैरवा में पूर्व प्रधान रामजी पाण्डेय ने अपने दरवाजे पर तिरंगा फहरा कर दिया लोगों को अमृत महोत्सव और स्वतंत्रता दिवस की वर्षगांठ पर शुभ कामनाएं और जागरूक करके जन जन राष्ट्रीय तिरंगा के प्रति सम्मान उत्साह का साहस भरने की काम किया।

marg software kushinagar
Advertiseing

NO COMMENTS