Tuesday, May 14, 2024
Homeकुशीनगर समाचारजवाहर नवोदय विद्यालय के शिक्षक व अभिभावक के बीच मारपीट ,हुई तोड़...

जवाहर नवोदय विद्यालय के शिक्षक व अभिभावक के बीच मारपीट ,हुई तोड़ फोड़

कुशीनगर:पडरौना जवाहर नवोदय विद्यालय में गुरुवार की शाम  माहौल ख़राब  हो गया, जब एक अभिभावक व एक शिक्षक के बीच कहासुनी होने लगी। मामला मारपीट में बदल गया।  यह देख विद्यालय के अन्य शिक्षक व छात्र लामबंद होकर अभिभावक को दौड़ा लिए। मामले की नजाकत को देखते हुए अभिभावक भाग कर प्राचार्य के आवास में छुप गए, हो-हल्ला व नारेबाजी करते हुए पीछे-पीछे शिक्षक व छात्र भी जा पहुंचे और गुस्से में बंद किए गए प्राचार्य के आवास का दरवाजा व खिड़कियों के शीशे को तोड़ डाला। घटना की सूचना पाकर मौके पर रवींद्र नगर पुलिस चौकी इंचार्ज ने मय फोर्सके पहुचने के बाद मामला शांत हो सका।

नाराज शिक्षक व छात्रों ने आरोप लगाया कि प्राचार्य ने अभिभावक का बचाव किया। जबकि असल दोष अभिभावक का ही है। वहीं अभिभावक ने शिक्षिका व उनके पति के साथ मारपीट के आरोप से इनकार किया, वही विद्यालय के प्राचार्य ने कहा की मैने अभिभावक का किसी तरह का बचाव नही किया बल्कि वह भाग कर मेरे घर मे घुसे थे तथा फाटक अंदर से बंद कर लिया था।

इस घटना की बाबत रिपोर्ट कोतवाल श्री कान्त राय ने जिलाधिकारी को सौप दिया है जो दोनों पर्छ से सुन कर तैयार की गयी है|

Prabhat

कुशीनगर लाइव.com के साथ विगत 05 वर्ष से जुडाव,जो कुशीनगर लोकप्रिय न्यूज़ साइट है.जहा प्रतिदिन हजारों लोग साइट पर विजिट करते है.

Durgesh rai kushinagar
Prabhathttps://kushinagarlive.com
कुशीनगर लाइव.com के साथ विगत 05 वर्ष से जुडाव,जो कुशीनगर लोकप्रिय न्यूज़ साइट है.जहा प्रतिदिन हजारों लोग साइट पर विजिट करते है.
RELATED ARTICLES

Most Popular