Thursday, May 9, 2024
Homeकुशीनगर समाचारमस्कट से आया शव,पुरे गांव में शोक

मस्कट से आया शव,पुरे गांव में शोक

कुशीनगर: रामकोला विकास खंड के कुस्मही निवासी विग्गू का शव सांसद राजेश पांडेय की पहल पर सोमवार की रात गांव आ गया। मंगलवार को परिजनों ने शव का अंतिम संस्कार किया। मस्कट में दुर्घटना में घायल बिग्गू की इलाज के दौरान बीते बुधवार को मौत हो गई थी। परिजनों ने शव मंगाने के लिए सांसद राजेश पांडेय से गुहार लगाई थी। सांसद की पहल पर विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने मदद की और सोमवार को दिन में एयर इंडिया की फ्लाइट से शव दिल्ली लाया गया। वहां मौजूद सांसद पांडेय ने सभी औपचारिकताएं पूरी की। दोपहर बाद विमान से शव को लखनऊ लाया गया। वहां से एंबुलेंस से बिग्गू का शव कुस्मही गांव पहुंचा। सांसद ने परिजनों को ढ़ाढस बधाया तथा हर संभव मदद का भरोसा दिलाया। इस दौरान भाजपा जिलाध्यक्ष जयप्रकाश शाही, पूर्व विधायक मदन गो¨वद राव, हरिशंकर राय, ओमप्रकाश गुप्ता, अंशुमान बंका, राणा प्रताप राव, सूर्यांश शाही, जयप्रकाश उपध्याय, चेयरमैन महेंद्र प्रसाद गोंड, दीपलाल भारती, रामानंद बौद्ध, मारकंडेय शाही आदि मौजूद रहे।

 

साभार:दैनिक जागरणकुशीनगर

Prabhat

कुशीनगर लाइव.com के साथ विगत 05 वर्ष से जुडाव,जो कुशीनगर लोकप्रिय न्यूज़ साइट है.जहा प्रतिदिन हजारों लोग साइट पर विजिट करते है.

Durgesh rai kushinagar
Prabhathttps://kushinagarlive.com
कुशीनगर लाइव.com के साथ विगत 05 वर्ष से जुडाव,जो कुशीनगर लोकप्रिय न्यूज़ साइट है.जहा प्रतिदिन हजारों लोग साइट पर विजिट करते है.
RELATED ARTICLES

Most Popular