Thursday, May 9, 2024
Homeअन्ययूपी के बुलंदशहर में बैंक के बाहर हंगामे के दौरान महिलाओ ने...

यूपी के बुलंदशहर में बैंक के बाहर हंगामे के दौरान महिलाओ ने पुलिस को चप्पलो से पिटा

यूपी : शनिवार को पश्चिमी यूपी के बुलंदशहर जिले में बैंक के बाहर हंगामा खड़ा हो गया,वहा लोग भारी संख्या में पैसा निकालने पहुचे थे परन्तु बैंक ने कैश न होने का बोर्ड लगा दिया इससे वहा का माहोल तनावपूर्ण हो गया.

भीड़ में कुछ औरतों की बहस वहा मौजूद सिपाही जसवीर सिंह से हो गई जिसने जनता के साथ कथित तौर पर बदसलूकी की थी. ऐसा लोगो का आरोप है तभी एक औरत ने कॉन्स्टेबल जसवीर सिंह को थप्पड़ मार दिया जिसने पलटकर महिला को भी एक चांटा जड़ दिया.

बाद में इस कॉन्स्टेबल ने हवा में गोली भी चलाई लेकिन इसके बावजूद महिलाएं नहीं रुकीं और पुलिसवाले पर चप्पलें बरसाई गई. इसके बाद पुलिस वाले ने अपनी रायफल की नोक भीड़ की तरफ कर दी लेकिन गोली नहीं चलाई.

फ़िलहाल वहा प्रशासन माहोल को शांत करने में लगा है तथा मीडिया में आयी जानकारी के अनुसार कॉन्स्टेबल जसवीर सिंह को सस्पेंड कर दिया गया है.

Prabhat

कुशीनगर लाइव.com के साथ विगत 05 वर्ष से जुडाव,जो कुशीनगर लोकप्रिय न्यूज़ साइट है.जहा प्रतिदिन हजारों लोग साइट पर विजिट करते है.

Durgesh rai kushinagar
Prabhathttps://kushinagarlive.com
कुशीनगर लाइव.com के साथ विगत 05 वर्ष से जुडाव,जो कुशीनगर लोकप्रिय न्यूज़ साइट है.जहा प्रतिदिन हजारों लोग साइट पर विजिट करते है.
RELATED ARTICLES

Most Popular