Friday, April 26, 2024
Homeकुशीनगर समाचारअखिलेश यादव ने कुशीनगर समाजवादी पार्टी का जिला अध्यक्ष इलियास अंसारी...

अखिलेश यादव ने कुशीनगर समाजवादी पार्टी का जिला अध्यक्ष इलियास अंसारी को बनाया

कुशीनगर : विधानसभा चुनाव को देखते हुये सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कुशीनगर समाजवादी पार्टी का जिलाअध्यक्ष इलियास अंसारी  को बनाया है.

इसकी घोषणा 26 जनवरी ,गुरुवार को प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम ने पत्र जारी कर बताया.

गौरतलब है की इलियास अंसारी  को सपा से फाजिलनगर बिधानसभा सिट से टिकट मिला था परन्तु टिकट में बदलाव कर उनकी जगह विश्वनाथ सिंह को मिल गया.

जिससे उनके समर्थको में काफी निराशा के साथ आक्रोश व्यापत था, जो आगामी चुनाव को देखते हुए सपा को वोट बैंक में नुकसान उठाना पड़ता.

इसकी भरपाई करते हुए सपा के हाईकमान ने इलियास अंसारी  को कुशीनगर समाजवादी पार्टी का जिला अध्यक्ष नियुक्त किया है.

इलियास अंसारी द्वारा कार्यकर्ताओं को अपने निवास स्थान पर सम्बोधित करते हुये उन्होने कहाँ की मुख्यमंत्री जी ने जो भरोसा उन पर दिखाया है उसको पुरी निष्ठा के साथ पुरा करने की कोशिश करूँगा और कुशीनगर के सारे सीट उनके झोली मे डाल दूँगा इस मौके पर लड्डू यादव,जावेद अंसारी ,जुनेद आदि कार्यकर्ता मौजूद रहे शाम तक बधाई और मिष्ठान का कार्यक्रम चलता रहा.

Prabhat

कुशीनगर लाइव.com के साथ विगत 05 वर्ष से जुडाव,जो कुशीनगर लोकप्रिय न्यूज़ साइट है.जहा प्रतिदिन हजारों लोग साइट पर विजिट करते है.

Durgesh rai kushinagar
Prabhathttps://kushinagarlive.com
कुशीनगर लाइव.com के साथ विगत 05 वर्ष से जुडाव,जो कुशीनगर लोकप्रिय न्यूज़ साइट है.जहा प्रतिदिन हजारों लोग साइट पर विजिट करते है.
RELATED ARTICLES

Most Popular