Thursday, May 30, 2024
Homeकुशीनगर समाचारनकली लैला ब्रांड शराब की जखीरा बरामद, दो गिरफ्तार

नकली लैला ब्रांड शराब की जखीरा बरामद, दो गिरफ्तार

कुशीनगर (प्रभात):बुधवार सुबह 4 बजे मुखबीर की सूचना पर थाना जटहा बाजार थाने की पुलिस को एक मैजिक गाड़ी से भारी मात्रा में नकली लैला ब्रांड शराब की बरामदगी की है साथ ही दो लोगो की गिरफ्तार किया गया है इसकी जानकारी प्रेस कांफ्रेस कर मीडिया को दी गयी.

मिली जानकारी के अनुसार थाना जटहा बाजार के थानाध्यक्ष सौदागर राय को सुबह 4 बजे मुखबीर से सूचना मिली की एकवनही उर्फ़ भागवतपुर से बाजार टोला जाने वाले मार्ग से गाड़ी में भारी मात्रा में अवैध रूप से शराब की खेप लदी है बह उसे बाहर खपाने की जुगत में है.

सूचना पर पुलिस ने छापेमारी कर एक मॉल वाहक गाड़ी मैजिक UP 53 CT 3705  को पकड़ा जिसमे जाँच करने पर 65 गत्तो में 2925 शीसी लैला ब्रांड की नकली शराब पकड़ी गयी.तथा वहा से कुछ ही दूर गन्ने की खेत से शराब बनाने के उपकरण नौशादर,यूरिया,खाली डिब्बे,नकली रैपर, बरामद किया गया.

साथ ही मौके इस कार्य में लिप्त दो लोगो को गिरफ्तार किया गया जिनकी पहचान दयाराम यादव पुत्र पिनक ,बैकुनठपुर थाना गोला जिला गोरखपुर,महताब खान पुत्र नबाब खान ,हुमायुपुर उत्तरी थाना गोरखनाथ ,गोरखपुर के रूप में हुई है दोनों के विरुध्द पुलिस ने मामला दर्ज कर जेल भेज दिया है.

Prabhat

कुशीनगर लाइव.com के साथ विगत 05 वर्ष से जुडाव,जो कुशीनगर लोकप्रिय न्यूज़ साइट है.जहा प्रतिदिन हजारों लोग साइट पर विजिट करते है.

Durgesh rai kushinagar
Prabhathttps://kushinagarlive.com
कुशीनगर लाइव.com के साथ विगत 05 वर्ष से जुडाव,जो कुशीनगर लोकप्रिय न्यूज़ साइट है.जहा प्रतिदिन हजारों लोग साइट पर विजिट करते है.
RELATED ARTICLES

Most Popular