Thursday, April 11, 2024
Homeकुशीनगर समाचारजिले भर में फैले फर्जी एजेंटों पर सख्ती शुरू,पुलिस ने नोटिस भेजना...

जिले भर में फैले फर्जी एजेंटों पर सख्ती शुरू,पुलिस ने नोटिस भेजना शुरू किया

कुशीनगर (प्रभात):जिले भर फैले एजेंट जो लोगो को विदशो में नौकरी का लालच देकर धोखाधड़ी करते है उनके खिलाफ जिला प्रशासन सख्ती से निपटने का प्लान तैयार कर चूका है इसी के तहत बिना पंजीकरण के चल रहे विदेश भेजने वाले सेंटरों पर कारवाही शुरू हो गयी है.

मिली जानकारी के मुताबिक प्रत्येक माह दर्जनों विदेश भेजने के नाम पर ठगी के मामले सामने आने से प्रशासन ने अवैध रूप से चल रहे टूर-ट्रेवल्स टेस्टिंग जो विदेश भेजने के कार्य में लिप्त है उन सभी का थानेवार सूची तैयार कर नोटिस भेजा जा रहा.

जिसमे उनके द्वारा चलाये जा रहे सेंटर का पंजीकरण सम्न्धी दस्तावेज़ पेश होकर दिखाने पूरी जानकारी उपल्ध कराने को कहा जा रहा है तथा कागजात न दिखाने पर क़ानूनी कारवाही का सामना करना पड़ेगा जिससे बिना पंजीकरण के चल रहे एजेंटों में खलबली मच गयी है.

जैसा की आप सभी जानते है इन एजेंटों ने लोगो से धोकाधडी करने के लिये हर चौराहों शहरों में अपना ऑफिस खोलकर बैठे है जहा खाड़ी देश सऊदी अरब,दुबई,मलेशिया,साउथ अफ्रीका अन्य देशो में बढ़िया रोजगार व पैसे का लालच देकर किसी का पैसा हड़प कर फ़रार हो जाते है.

वही बहुत से एजेंटों ने फर्जी वीजा पर विदेश तो भेज देते है जहा लोग बुरी तरह से फस जाते,अधिकतर लोगो को तो टूरिस्ट वीजा देकर पैसा ऐठ लेते है इस तरह के घटना हर दिन समाचर पत्रों में देखने और सुनने को मिलता है अगर आप भी ठगी के शिकार रहे है कोई परिचित है तो अवश्य रूप से थाने में उपरोक्त के खिलाफ शिकायत दर्ज कराये.

Prabhat

कुशीनगर लाइव.com के साथ विगत 05 वर्ष से जुडाव,जो कुशीनगर लोकप्रिय न्यूज़ साइट है.जहा प्रतिदिन हजारों लोग साइट पर विजिट करते है.

Durgesh rai kushinagar
Prabhathttps://kushinagarlive.com
कुशीनगर लाइव.com के साथ विगत 05 वर्ष से जुडाव,जो कुशीनगर लोकप्रिय न्यूज़ साइट है.जहा प्रतिदिन हजारों लोग साइट पर विजिट करते है.
RELATED ARTICLES

Most Popular