Saturday, April 13, 2024
Homeकुशीनगर समाचारहाटा में संपत्ति के लालच में पत्नी ने कराया था पति की...

हाटा में संपत्ति के लालच में पत्नी ने कराया था पति की हत्या

कुशीनगर (प्रभात):पिछलें महीने के 27.10.2017 को हुये हाटा कोतवाली क्षेत्र के गाँव शंखापार ससुराल से लौट रहे गोरखपुर जिले के पिपराईच गाँव भरपुरवा निवासी श्रवन चौधरी की धारदार हथियार से हमला कर हत्या कर दी गयी थी इस मामले में हाटा कोतवाली में अज्ञात हत्यारों के ख़िलाफ़ मामला दर्ज कर जाँच कर रही थी.

पुलिस ने हत्या में शामिल सभी लोगो को गिरफ़्तारी कर लिया है तथा इस हत्याकांड का मुख्य साजिसकर्ता मृतक की पत्नी को गिरफ्तार किया है घटना का अनावरण करते हुये एसपी कार्यालय में अपर पुलिस अधीक्षक हरिगोविन्द मिश्र ने बताया की पुलिस को जाँच के दौरान पता चला की श्रवन ने एक जमीन हाटा थाना क्षेत्र के ग्राम बढया टोला लोरहिया में बेचा था.

जिसका सारा पैसा उसकी पत्नी रख ली थी श्रवन बार-बार पैसे की मांग कर रहा था न मिलने पर पत्नी को मार पीट करता था,श्रवन पेशे से ड्राईवर था जो शराब पीने का आदी था उसने कई जगह कर्ज ले रखा था वहीं उसकी पत्नी को डर था कि जमीन की बिक्री का 02 लाख रूपये कही पिने में ना खत्म न कर दें.

इस कारण पत्नी ने अपने पति की हत्या का साजिस रच दिया जिसमे अपने रिश्तेदारो को सहयोगी बनाया जिसमे संजय संजय पुत्र लल्लन चौधरी निवासी महमदा थाना श्यामदेउरवा जनपद महाराजगंज (बहन का पति) मलखा उर्फ रामसिंह पुत्र रामप्रसाद निवासी पिपरा बसन्त थाना पिपराईच जनपद गोरखपुर (भाई का साला)  तथा धर्मेन्द्र पुत्र रामकिशुन निवासी पैकौली लाला टोला पिजवाहिया थाना कोतवाली हाटा (ननद का लड़का) के साथ शलहन्ती देवी पत्नी श्रवण निवासी भरपुरवा (महुअवा) थाना पिपराईच जनपद-गोरखपुर ने मिलकर अपने पति की हत्या कर दी.

पुलिस ने इन सभी को गिरफ्तार कर मु0अ0सं- 540/17 धारा 302 भादवि में धारा 120बी की बढोत्तरी करते हुए जेल भेज दिया है.

Prabhat

कुशीनगर लाइव.com के साथ विगत 05 वर्ष से जुडाव,जो कुशीनगर लोकप्रिय न्यूज़ साइट है.जहा प्रतिदिन हजारों लोग साइट पर विजिट करते है.

Durgesh rai kushinagar
Prabhathttps://kushinagarlive.com
कुशीनगर लाइव.com के साथ विगत 05 वर्ष से जुडाव,जो कुशीनगर लोकप्रिय न्यूज़ साइट है.जहा प्रतिदिन हजारों लोग साइट पर विजिट करते है.
RELATED ARTICLES

Most Popular