Wednesday, May 1, 2024
Homeकुशीनगर समाचारकसयाकसया के प्रेमवालिया गाँव में बारावफात डीजे जुलूस को लेकर हुआ बवाल

कसया के प्रेमवालिया गाँव में बारावफात डीजे जुलूस को लेकर हुआ बवाल

कुशीनगर :शनिवार को कसया के प्रेमवालिया में  बारावफात डीजे जुलूस को लेकर बवाल होने की ख़बर मिली है जिसमे दर्जनों लोग घायल हुये सूचना पर एएसपी हरिगोविन्द मिश्र,सीओ,कसया एसओ सहित पहुची कई थानों की पुलिस फ़ोर्स ने मामला ज्यादा बिगड़ने से रोक लिया परन्तु एताहतन पुलिस को तैनात कर मामले पर चौकसी बरती जा रही है.

बताया जा रहा है की मैनपुर गाँव के दीनापट्टी व बोधापट्टी के युवक बारावफात के जुलूस को डीजे सहित प्रेमवलिया गांव में लेकर पहुंचे, जहा गांव के लोगों का आरोप है कि जुलूस में शामिल युवक आपत्तिजनक नारे लगाते हुए अभद्रता कर रहे थे,जहा गाँव के लोगों ने विरोध जताया इस पर युवक आक्रामक हो गये,वहीं ख़बर गाँव में फ़ैलने पर लोग मौके पर पहुंच कर विरोध जताने लगे तथा धीरे-धीरे वहा दोनों पक्षों में मारपीट शुरू हो गया जहा दोनों पक्षों के दर्जनों लोग घायल हो गये.

फ़िलहाल मामला शांत है और पुलिस वहा लगातार कैंप कर रही तथा कई लोगों को हिरासत में लिया है तथा ताजा घटनाक्रम पर नजर बनाये हुये है.

वहीं अब जाँच का विषय है की मामले को जानबूझ कर बिगाड़ने की कोशिश तो नहीं की गयी इस मामले की पूरी निष्पक्ष रूप से जाँच होनी चाहियें तथा दोषियों पर कड़ी कारवाही होनी चाहियें.

Prabhat

कुशीनगर लाइव.com के साथ विगत 05 वर्ष से जुडाव,जो कुशीनगर लोकप्रिय न्यूज़ साइट है.जहा प्रतिदिन हजारों लोग साइट पर विजिट करते है.

Durgesh rai kushinagar
Prabhathttps://kushinagarlive.com
कुशीनगर लाइव.com के साथ विगत 05 वर्ष से जुडाव,जो कुशीनगर लोकप्रिय न्यूज़ साइट है.जहा प्रतिदिन हजारों लोग साइट पर विजिट करते है.
RELATED ARTICLES

Most Popular