Sunday, June 23, 2024
Homeकुशीनगर समाचारनेबुआ-नौरागिया में नहर किनारें मिले अज्ञात दो शव,हत्या की आशंका

नेबुआ-नौरागिया में नहर किनारें मिले अज्ञात दो शव,हत्या की आशंका

कुशीनगर : नेबुआ नौरंगिया थाना क्षेत्र के सेखुई गांव के समीप लक्ष्मीपुर माइनर में व पटरी पर बुधवार की सुबह दो अज्ञात शव मिलने से क्षेत्र में चर्चा का विषय बना रहा.जिसे देखने के लिये आस-पास गाँवो के’लोगों की भारी भीड़ जुटी रही.एक शरीर पर चोट के निशान दिख रहे तो दुसरे शव के मुख से झाग निकला हुआ था.

सेखुई गांव के नजदीक से होकर गुजरने वाली लक्ष्मीपुर माइनर के किनारे सुबह ग्रामीण महिलाएं घूमने निकली थीं जहा माइनर के भीतर व पटरी पर दो शव देखकर महिलाएं शोर मचाते हुए गाँव की ओर पहुंचीं.धीरे-धीरे बात चारो तरफ फ़ैल गयी.

दोपहर में डॉग स्क्वॉड व फोरेंसिक टीम पहुंची छानबीन के दौरान डॉग स्क्वॉड घटना स्थल से करीब छह किलोमीटर दूर डोमनपट्टी गांव के बंजारा टोली में पहुंची.जंहा से संदेह के आधार पर पुलिस ने एक युवक को पकड़ा. पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

शवो की तलासी में पुलिस को कुछ दवाई के पत्ते, 20 रुपये नकद व सीवान से पडरौना तक के लिए तीन रेल टिकट मिला.यह टिकट मंगलवार को सुबह 11 बजे वाली ट्रेन के लिए खरीदा गया था.

Prabhat

कुशीनगर लाइव.com के साथ विगत 05 वर्ष से जुडाव,जो कुशीनगर लोकप्रिय न्यूज़ साइट है.जहा प्रतिदिन हजारों लोग साइट पर विजिट करते है.

Durgesh rai kushinagar
Prabhathttps://kushinagarlive.com
कुशीनगर लाइव.com के साथ विगत 05 वर्ष से जुडाव,जो कुशीनगर लोकप्रिय न्यूज़ साइट है.जहा प्रतिदिन हजारों लोग साइट पर विजिट करते है.
RELATED ARTICLES

Most Popular