Thursday, April 11, 2024
Homeकुशीनगर समाचारकप्तानगंजअवैध खनन रोकने गये एसडीएम व अर्दली पर जानलेवा हमला

अवैध खनन रोकने गये एसडीएम व अर्दली पर जानलेवा हमला

कुशीनगर : सोमवार की  देर रात खनन की सूचना पर पहुचे कप्तानगंज एसडीएम पर जानलेवा हमला किया गया है बिच-बचाव करने गये एसडीएम के अर्दली को  चोट आयी है,तथा वाहन में भी तोड़-फोड़ की गयी है.

मिली जानकारी के अनुसार एसडीएम कप्तानगंज प्रमोद कुमार को सूचना मिली की तहसील के गाव बसहिया उर्फ कप्तानगंज के मदरहवा टोला पर खनन माफियाओं द्वारा अबैध रूप से भारी पैमाने पर खनन कराया जा रहा है.एसडीएम के वहा जाँच करने पहुचते ही खनन माफियाओ से कहा-सुनी के दौरान ही पहले से तैयार बैठी महिलाओं के झुण्ड ने लाठी डंडो से हमला बोल दिया,एसडीएम पर हमला होता देख उनको बचाने गये अर्दली पर हमला बोल दिया.

तथा लाठी-डंडे से लैस महिलाओं ने एसडीएम की सरकारी गाड़ी को भी क्षतिग्रस्त कर दिया,जहा से एसडीएम किसी तरह जान बचाकर निकले वहीं अर्दली को चोट लगी है.वहीं अब इस घटना के बाद पुलिस प्रशासन इन सभी महिला हमलावरों तथा खनन माफ़ियो पर सख्ती से निपटने को कह रही है.वहीं एसपी अशोक कुमार पाण्डेय ने कहा कि मामला गंभीर है दोषियो पर सख्त कार्रवाई की जाएगी.

Prabhat

कुशीनगर लाइव.com के साथ विगत 05 वर्ष से जुडाव,जो कुशीनगर लोकप्रिय न्यूज़ साइट है.जहा प्रतिदिन हजारों लोग साइट पर विजिट करते है.

Durgesh rai kushinagar
Prabhathttps://kushinagarlive.com
कुशीनगर लाइव.com के साथ विगत 05 वर्ष से जुडाव,जो कुशीनगर लोकप्रिय न्यूज़ साइट है.जहा प्रतिदिन हजारों लोग साइट पर विजिट करते है.
RELATED ARTICLES

Most Popular