Wednesday, May 8, 2024
Homeकुशीनगर समाचारहाटा कोतवाली पुलिस ने 9 लूटरों को किया गिरफ्तार,कई घटनाओं में...

हाटा कोतवाली पुलिस ने 9 लूटरों को किया गिरफ्तार,कई घटनाओं में रहे है शामिल

कुशीनगर : हाटा कोतवाली पुलिस ने मुखबीर के सूचना के आधार पर जिले में कई जगहों पर लूट व चोरी की घटनाओं में लिप्त रहे 9 शातिर लुटेरो को पकड़ने में कामयाबी पाई है जिनके पास से 46 हजार नगदी समेत तीन बाइक, कट्टा व कारतुस के साथ आधर कार्ड, पैनकार्ड, तीन मोबाईल व अन्य चीजे बरामद हुआ है.

सोमवार को एसपी कार्यालय मे आयोजित प्रेसवार्ता के दौरान एसपी राजीव नारायन मिश्र ने बताया कि हाटा कोतवाली पुलिस ने मुखबीर के जरिये मिली की हाटा कस्बा के देवरिया मोड़ पर घुमन्तू जाति से ताल्लूक रखने वाले कुछ संदिग्ध बदमाश मौजूद है इस पुलिस ने सक्रियता दिखाते हुये मौके पर पहुंच गयी जहां बदमाशो ने पुलिस पर फायरिंग कर दिया.

जबाबी कार्यवाही में पुलिस ने 9 अभियुक्तो को गिरफ्तार करने में कामयाबी पाई.पूछ-ताछ में उन्होंने बताया की बैंको से पैसा निकाल कर जाने वाले लोगो की रैकी कर पैसा छिन लेना व मौका पाकर बाईक की डिग्गी तोड़कर पैसा निकाल लेने की बात को स्वीकार किया. अभियुक्तो ने 28 सितम्बर 2018 को अहिरौली थाना क्षेत्र के सितुहिया निवासी रामविलाश यादव पुत्र कवलेसर यादव के डिग्गी तोड़कर 49 हजार तथा 02 अक्टूबर 2018 को

हाटा कोतवाली के सुकरौली मे केवली देवी पत्नी रामनक्षत्र निवासी पड़री से 6 हजार व कप्तानगंज थाना क्षेत्र मे 20 दिन पूर्व बाईक मे टंगे झोले से 49 हजार रूपये की छिनैती किये थे.तथा कई अन्य लुट की घटनाओं शामिल होने का स्वीकार किया.पुलिस ने इन सभी के विरुध्द कार्यवाही करते हुये जेल भेज दिया है.

 

Prabhat

कुशीनगर लाइव.com के साथ विगत 05 वर्ष से जुडाव,जो कुशीनगर लोकप्रिय न्यूज़ साइट है.जहा प्रतिदिन हजारों लोग साइट पर विजिट करते है.

Durgesh rai kushinagar
Prabhathttps://kushinagarlive.com
कुशीनगर लाइव.com के साथ विगत 05 वर्ष से जुडाव,जो कुशीनगर लोकप्रिय न्यूज़ साइट है.जहा प्रतिदिन हजारों लोग साइट पर विजिट करते है.
RELATED ARTICLES

Most Popular