Tuesday, May 14, 2024
Homeकुशीनगर समाचारविधायक अजय लल्लू को कसया की अदालत ने फरार घोषित किया

विधायक अजय लल्लू को कसया की अदालत ने फरार घोषित किया

lalu

कुशीनगर: तमकुहीराज के विधायक अजय कुमार उर्फ लल्लू को अपर मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट कसया की अदालत ने फरार घोषित किया है। अदालत ने पुलिस को तीस दिनों के भीतर उन्हें उपस्थित करने का भी आदेश दिया है। विधायक न्यायालय में लंबित न्यायालय अपराध संख्या 1120-16 में नामजद आरोपी हैं और वह लंबे समय से सुनवाई के दौरान अनुपस्थित चल रहे हैं। बीते 26 मई को जारी अपने आदेश में न्यायालय ने कहा है कि उपरोक्त मुकदमे की धारा-323, 504, 506 आईपीसी में नामजद अजय कुमार उर्फ लल्लू उपस्थित नहीं हुए हैं। गैर जमानती वारंट जारी होने के बाद भी वह न्यायाल के समक्ष उपस्थित नहीं हुए। यह देखते हुए धारा 82 सीआरपीसी के तहत अजय कुमार उर्फ लल्लू को फरार घोषित किया जाता है। न्यायालय ने सेवरही पुलिस को यह निर्देश भी दिया है कि वह तीस दिनों के भीतर फरार चल रहे अजय कुमार उर्फ लल्लू को न्यायालय के समक्ष उपस्थित करना सुनिश्चित कराए। अगर निर्धारित तिथि के भीतर न्यायालय में उनकी उपस्थिति नहीं हो पाती है तो पुलिस आरोपी के खिलाफ कुर्की की कार्रवाई सुनिश्चित करे। सीओ तमकुहीराज श्रीश्चंद्र ने कहा कि इससे जुड़ा न्यायालय का आदेश प्राप्त हुआ है। पुलिस आदेश के अनुपालन में जुटी है।

 

साभार:दैनिक जागरण

Prabhat

कुशीनगर लाइव.com के साथ विगत 05 वर्ष से जुडाव,जो कुशीनगर लोकप्रिय न्यूज़ साइट है.जहा प्रतिदिन हजारों लोग साइट पर विजिट करते है.

Durgesh rai kushinagar
Prabhathttps://kushinagarlive.com
कुशीनगर लाइव.com के साथ विगत 05 वर्ष से जुडाव,जो कुशीनगर लोकप्रिय न्यूज़ साइट है.जहा प्रतिदिन हजारों लोग साइट पर विजिट करते है.
RELATED ARTICLES

Most Popular