Wednesday, May 29, 2024
Homeकुशीनगर समाचारआकाशीय बिजली गिरने से तीन झुलसे, एक की हालत गंभीर

आकाशीय बिजली गिरने से तीन झुलसे, एक की हालत गंभीर

कुशीनगर: पडरौना सदर कोतवाली क्षेत्र के गांव परसौनी कला में रविवार को आकाशीय बिजली गिरने से धान की रोपाई कर रहे तीन लोग शिकार हो गए। घटना बाद मौके पर जुटे ग्रामीणों की मदद से घायलों को जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां इलाज में देरी पर गाँवो के लोगो द्वारा जमकर हंगामा हुआ। बाद में डाक्टरों ने एक की हालत गंभीर बताते हुए मेडिकल कालेज रेफर कर दिया। बताया जाता है कि गांव के सागर 48, दु:खी 45 व शहादत 40 अपरान्ह लगभग दोपहर बाद गांव से सटे एक खेत में धान की रोपाई कर रहे थे। इसी दौरान शुरू हुई तेज बारिश व हवाओं के चलते तीनों नजदीक स्थित एक पेड़ की छांव में आकर बैठ गए। बताते हैं कि इसी बीच तीनों अचानक गिरी आकाशीय बिजली की चपेट में आकर बुरी तरह झुलस गए। इसकी जानकारी पर मौके पर जुटे ग्रामीण आनन-फानन घायलों को जिला अस्पताल के इमरजेंसी में ले गए। जहां लगभग बीस मिनट तक किसी डाक्टर के न आने के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने अस्पताल में हंगामा शुरू कर दिया। इधर हंगामा की खबर मिलते ही डाक्टर तत्काल मौके पर पहुंचे, जहां प्राथमिक इलाज के बाद शहादत की हालत गंभीर बताते हुए डाक्टर ने मेडिकल कालेज रेफर कर दिया। सागर व दु:खी का इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है।

Prabhat

कुशीनगर लाइव.com के साथ विगत 05 वर्ष से जुडाव,जो कुशीनगर लोकप्रिय न्यूज़ साइट है.जहा प्रतिदिन हजारों लोग साइट पर विजिट करते है.

Durgesh rai kushinagar
Prabhathttps://kushinagarlive.com
कुशीनगर लाइव.com के साथ विगत 05 वर्ष से जुडाव,जो कुशीनगर लोकप्रिय न्यूज़ साइट है.जहा प्रतिदिन हजारों लोग साइट पर विजिट करते है.
RELATED ARTICLES

Most Popular