Thursday, April 18, 2024
Homeकुशीनगर समाचारअब पडरौना से इलाहाबाद एव कानपुर तक चलेगी नयी एसी बस

अब पडरौना से इलाहाबाद एव कानपुर तक चलेगी नयी एसी बस

 कुशीनगर : ग्रामीण क्षेत्र के यात्रियों को भी बेहतर सुविधा देने के लिए परिवहन निगम ने अपनी पुख्ता तैयारी कर ली है। इसके लिए निगम की महत्वाकांक्षी ‘जनरथ बस सेवा’ गांवों तक पहुंचेगी। पडरौना, सोनौली और सिद्धार्थनगर सहित लगभग हर रूट पर वातानुकूलित लग्जरी बसें चलाई जाएंगी। इसी के तहत कुशीनगर के पडरौना से भी पडरौना से इलाहाबाद वाया गोरखपुर, आजमगढ़ तथा पडरौना से कानपुर वाया गोरखपुर, लखनऊ  तक एसी बसें चलायी जाएंगी।परिवहन निगम के क्षेत्रीय प्रबंधक एसके राय के अनुसार एसी बसें मिलनी शुरू हो गई हैं। मुख्यालय से जैसे-जैसे एसी बसें मिलती जाएगी, उन्हें निर्धारित रूटों पर चलाया जाएगा। अब तक गोरखपुर-लखनऊ और सोनौली-दिल्ली रूट पर ही एसी बसें चलाई जा रही थीं। लेकिन यात्रियों की परेशानी, मांग और बढ़ती डग्गामारी को देखते हुए परिवहन निगम के बेड़े में एसी बसों की संख्या बढ़ाने का निर्णय लिया गया है। इसके अलावा विभिन्न रूटों के लिए 45 बसों का भी अनुबंध किया जा रहा है। 15 जुलाई तक इसकी भी प्रक्रिया पूरी कर ली जाएगी।

 

Prabhat

कुशीनगर लाइव.com के साथ विगत 05 वर्ष से जुडाव,जो कुशीनगर लोकप्रिय न्यूज़ साइट है.जहा प्रतिदिन हजारों लोग साइट पर विजिट करते है.

Durgesh rai kushinagar
Prabhathttps://kushinagarlive.com
कुशीनगर लाइव.com के साथ विगत 05 वर्ष से जुडाव,जो कुशीनगर लोकप्रिय न्यूज़ साइट है.जहा प्रतिदिन हजारों लोग साइट पर विजिट करते है.
RELATED ARTICLES

Most Popular