Sunday, April 28, 2024
Homeकुशीनगर समाचारविश्व बैंक की टीम 18 को आएगी कुशीनगर

विश्व बैंक की टीम 18 को आएगी कुशीनगर

कुशीनगर:उत्तर प्रदेश में प्रो-पूअर टूरिज्म डेवलपमेंट प्रोजेक्ट के तहत होने वाले विकास कार्यों के स्थलीय निरीक्षण व अधिकारियों के साथ बैठक करने के लिए वल्र्ड बैंक की छह सदस्यीय टीम 18 अगस्त को कुशीनगर होटल पथिक निवास पहुंचेगी। इसको लेकर पथिक निवास को सजाने-संवारने का कार्य शुरू हो गया है। स्टेफेनिया अबाकर्ली की अगुवाई में 18 अगस्त को संबंधित विभागीय अधिकारियों के साथ वल्र्ड बैंक की टीम विचार विमर्श करेगी। 19 अगस्त को पूर्वांह्न में टीम स्थलीय निरीक्षण करने के बाद 11.30 बजे से पथिक निवास में डीएम की अध्यक्षता में विभागीय अधिकारियों के साथ बैठक होगी। 20 अगस्त को टीम वाराणसी के लिए प्रस्थान करेगी। यूपी प्रो-पूअर टूरिच्म डेवलपमेंट प्रोजेक्ट के वल्र्ड बैंक के प्रोजेक्ट डायरेक्टर अनुप कुमार श्रीवास्तव भी बैठक में शामिल रहेंगे। कार्यक्रम का संयोजन उपनिदेशक पर्यटन राजेंद्र कुमार रावत द्वारा किया जाएगा।

कुशीनगर में प्रस्तावित प्रो-पूअर टूरिच्म डेवलपमेंट प्रोजेक्ट के तहत स्टेफेनिया अबाकर्ली के नेतृत्व में छह सदस्यीय वल्र्ड बैंक की टीम 18 अगस्त को कुशीनगर पहुंचेगी। टीम के सदस्य निरीक्षण करेंगे और 19 अगस्त को डीएम की अध्यक्षता में विभागीय अधिकारियों के साथ बैठक करेंगे।     राजेंद्र कुमार रावत  उपनिदेशक पर्यटन, गोरखपुर

सौ० दैनिक जागरण, कुशीनगर

Prabhat

कुशीनगर लाइव.com के साथ विगत 05 वर्ष से जुडाव,जो कुशीनगर लोकप्रिय न्यूज़ साइट है.जहा प्रतिदिन हजारों लोग साइट पर विजिट करते है.

Durgesh rai kushinagar
Prabhathttps://kushinagarlive.com
कुशीनगर लाइव.com के साथ विगत 05 वर्ष से जुडाव,जो कुशीनगर लोकप्रिय न्यूज़ साइट है.जहा प्रतिदिन हजारों लोग साइट पर विजिट करते है.
RELATED ARTICLES

Most Popular