Thursday, May 30, 2024
Homeकुशीनगर समाचारभारतीय स्टेट बैंक की शाखा पटखौली के खाताधारक आमरण अनशन करने पर...

भारतीय स्टेट बैंक की शाखा पटखौली के खाताधारक आमरण अनशन करने पर मजबूर

कुशीनगर: भारतीय स्टेट बैंक की शाखा पटखौली के कैशियर द्वारा लगभग 39 खातों से 55 लाख रुपये निकालकर फरार हो जाने के मामले का अब तक कोई कारवाही न होने से पीड़ित खाताधारक बहुत परेशान है.

साथ ही इस मामले में बैंक या जिला प्रशासन की तरफ से कोई ठोस पहल नजर नहीं आ रहा है.

गौरतलब है की जिले के भारतीय स्टेट बैंक की शाखा पटखौली में बैंक कैशियर द्वारा लगभग 39 खातो से 55 लाख रूपये निकलकर फरार हो गया है.इसका नुकसान खाताधारको को उठाना पड़ रहा है पीडितो ने मीडिया से अपनी बाते रखी है जिनमे पचार गांव की चंद्रावती देवी ने अपनी पीड़ा व्यक्त करते हुए कहा कि अपनी गाढ़ी पूंजी 2 लाख 86 हजार रुपये जमा किये थे, खाते से निकालकर कैशियर फरार हो गया इसमे हमारी क्या गलती है.

2 लाख 80 हजार गंवाने वाली शकुंतला देवी ने कहा कि हमने कैशियर को नहीं भारतीय स्टेट बैंक को पैसा दिया था परन्तु बैंक अपनी जिम्मेदारी से भाग रहा है.इसी तरह खाताधारक पीडितो ने कहा की हम जल्द ही जिलाधिकारी  कार्यलय के सामने आमरण अनशन करने पर मजबूर होगे क्यों की हम सभी की जीवन की गाढ़ी कमाई है.

Prabhat

कुशीनगर लाइव.com के साथ विगत 05 वर्ष से जुडाव,जो कुशीनगर लोकप्रिय न्यूज़ साइट है.जहा प्रतिदिन हजारों लोग साइट पर विजिट करते है.

Durgesh rai kushinagar
Prabhathttps://kushinagarlive.com
कुशीनगर लाइव.com के साथ विगत 05 वर्ष से जुडाव,जो कुशीनगर लोकप्रिय न्यूज़ साइट है.जहा प्रतिदिन हजारों लोग साइट पर विजिट करते है.
RELATED ARTICLES

Most Popular