Thursday, May 9, 2024
Homeकुशीनगर समाचारकसया पुलिस ने ट्रक में भरे हरियाणा निर्मित अंग्रेजी शराब की खेप...

कसया पुलिस ने ट्रक में भरे हरियाणा निर्मित अंग्रेजी शराब की खेप पकड़ी

कुशीनगर (प्रभात):मंगलवार सुबह कसया थाने की पुलिस ने विशुनपुरा तिराहे (कुशीनगर) से ट्रक पकड़ा जिसमे भारी मात्रा में अवैध हरियाणा निर्मित अंग्रेजी शराब पाया गया,जिसका खुलासा पुलिस अधीक्षक कुशीनगर यमुना प्रसाद ने शाम को प्रेस कांफ्रेंस कर जानकारी दी.

मिली जानकारी के अनुसार मुखबीर की सूचना पर थानाध्यक्ष कसया गजेन्द्र राय मय पुलिस टीम के साथ सुबह एनएच 28 पर विशुनपुरा तिराहा कुशीनगर से पुलिस ट्रक को रोककर जाँच की गयी तो ट्रक के अन्दर से हरियाणा निर्मित अंग्रेजी अवैध शराब ट्रक नं0 RJ 07 GA 4433 पर 3252 बोतल 175 पेटी में बरामद हुआ.

ट्रक से अभियुक्त जावेद खान पुत्र कढ़ा खान सा0 उत्तमनगर कालोनी थाना राजभर पटियाला पंजाब को गिरफ्तार किया गया पूछ-ताछ में उसने पुलिस को बताया की ये सभी शराब की खेप राजस्थान से विहार ले जाया जा रहा था तथा ट्रक में गेहू के डंठल के बोरो के नीचे छिपाकर अवैध शराब राजस्थान व पंजाब से विहार ले जाया करते है.

पुलिस को जाँच में ट्रक में अंकित इंजन नं0 व चेसिस नं0 एव आर सी में अंकित इंजन नं0 व चेसिस नं0 में भिन्नता के कारण ट्रक संदिग्ध है मिली है जिसकी जाँच जारी है.

Prabhat

कुशीनगर लाइव.com के साथ विगत 05 वर्ष से जुडाव,जो कुशीनगर लोकप्रिय न्यूज़ साइट है.जहा प्रतिदिन हजारों लोग साइट पर विजिट करते है.

Durgesh rai kushinagar
Prabhathttps://kushinagarlive.com
कुशीनगर लाइव.com के साथ विगत 05 वर्ष से जुडाव,जो कुशीनगर लोकप्रिय न्यूज़ साइट है.जहा प्रतिदिन हजारों लोग साइट पर विजिट करते है.
RELATED ARTICLES

Most Popular