Wednesday, May 29, 2024
Homeकुशीनगर समाचारप्रशासन ने नहीं दिया साथ तो ग्रामीणों ने चंदा लगाकर बना दी...

प्रशासन ने नहीं दिया साथ तो ग्रामीणों ने चंदा लगाकर बना दी सड़क

प्रतीकात्मक

कुशीनगर (प्रभात):जिले के खड्डा रेता क्षेत्र के लोगो के लिए पिछलें दिनों आई पानी के रूप में तबाही से किसी तरह उबरे तो उनके सामने आवागमन का एक मुख्य मार्ग का रास्ता मुसीबत के रूप में तैयार था जिससे उस इलाके के लोगो अवागमन सहित बच्चों के स्कूल जाने में काफी असुविधा हो रही थी.

जिसमे नरायनपुर, बकुलादह, महदेवा, मरिचहवा, बसंतपुर, शिवपुर, हरिहरपुर आदि गाँव के लोग शिवपुर-सोहगीबरवा मार्ग सहित अन्य जगहों की रास्तें बाढ़ में बह जाने से आने-जाने में लोगो को परेशानी हो गयी थी बाढ़ से प्रभावित सभी मार्ग को दुरुस्त कराने के लिए प्रभावित गाँव के लोग एसडीएम से मिले जहा उन्हें आश्वासन मिला परन्तु कोई सार्थक पहल ना होता देख.

प्रभावित गाँव के लोगो ने ही आपस में भेर लगाकर कार्य कराना शुरू कर दिया तथा अब मार्ग पर आवागमन शुरू हो गया है इसमे बचे काम कुछ ही दिनों में पूर्ण करने की बात ग्रामीणों ने की वहीं प्रशासन की तरफ से दावे तमाम होते है परन्तु जमीनी स्तर पर दिखता नहीं.

Prabhat

कुशीनगर लाइव.com के साथ विगत 05 वर्ष से जुडाव,जो कुशीनगर लोकप्रिय न्यूज़ साइट है.जहा प्रतिदिन हजारों लोग साइट पर विजिट करते है.

Durgesh rai kushinagar
Prabhathttps://kushinagarlive.com
कुशीनगर लाइव.com के साथ विगत 05 वर्ष से जुडाव,जो कुशीनगर लोकप्रिय न्यूज़ साइट है.जहा प्रतिदिन हजारों लोग साइट पर विजिट करते है.
RELATED ARTICLES

Most Popular