Thursday, November 30, 2023
Homeकुशीनगर समाचारकप्तानगंजबाईक चोर गैंग पर बड़ी कार्यवाहीं, 14 गिरफ्तार 16 बाईक बरामद

बाईक चोर गैंग पर बड़ी कार्यवाहीं, 14 गिरफ्तार 16 बाईक बरामद

कुशीनगर : शनिवार को जिले की पुलिस को पुलिस अधीक्षक अशोक कुमार पाण्डेय के निर्देशन में अपराधियों के विरूध्द चलाये जा रहे अभियान के क्रम में,आज वाहन चोरों के 02 अन्तर्जनपदीय गैंग का पर्दाफाश किया गया, जिनमे 14 अभियुक्तों की गिरफ्तारी व चोरी की 16 मोटरसाईकिल भी बरामद किया गया.

एसपी अशोक कुमार पाण्डेय ने प्रेस वार्ता में बताया की कप्तानगंज थाना प्रभारी श्यामलाल यादव और स्वाट टीम द्वारा कप्तानगंज कस्बे के लाल चौक पर वाहन चेकिंग की जा रही थी तभी बाइक सवार तीन युवक आते दिखे। कागजात मांगने पर युवकों ने बताया कि बाइक चोरी की है। नंबर प्लेट बदलकर वह बाइक चला रहे हैं। पुलिस ने तीनों की निशानदेही पर चोरी की 6 अन्य बाइक बरामद कर गिरोह से जुड़े चार लोगों को गिरफ्तार किया गया।

इसी तरह थाना प्रभारी पटहेरवा कमलेश सिंह अपने हमराह दस्ते संग समउर बाजार रोड के रगड़गंज मोड़ पर मौजूद थे कि बाइक सवार दो युवकों को देख पुलिस ने रोक कागजात मांगा।परन्तु युवक कागजात नहीं दे सके। पुलिस द्वारा कड़ाई से पूछने पर उन्होंने’ बताया की बाइक चोरी की है। दोनों की पहचान शमसुद्दीन अंसारी व शकील अंसारी निवासी गंगुआ मठिया थाना पटहेरवा के रुप में हुई। दोनों की निशानदेही पर चोरी की छह अन्य बाइक बरामद कर इस धंधे में लिप्त पांच शातिरों को गिरफ्तार किया गया।

Durgesh rai kushinagar
Prabhat
Prabhathttps://kushinagarlive.com
कुशीनगर लाइव.com के साथ विगत 05 वर्ष से जुडाव,जो कुशीनगर लोकप्रिय न्यूज़ साइट है.जहा प्रतिदिन हजारों लोग साइट पर विजिट करते है.
RELATED ARTICLES

Most Popular