Thursday, May 9, 2024
Homeकुशीनगर समाचारव्यापारी राहुल हत्याकांड का 24 घंटे के अंदर खुलासा,दोस्त ही निकला हत्यारा

व्यापारी राहुल हत्याकांड का 24 घंटे के अंदर खुलासा,दोस्त ही निकला हत्यारा

कुशीनगर : शुक्रवार की रात से गायब युवा व्यापारी राहुल गुप्ता की अपहरण और हत्या कांड मामले में पुलिस ने कार्यवाही करते हुए 24 घण्टे के अंदर दोषियों को पकड़ लिया है. इस हत्याकांड का खुलासा करते हुए एसपी  अशोक कुमार पांडे ने बताया कि राहुल की दुकान के बगल में ही अरमान नाम के युवक की दुकान है,जो राहुल का दोस्त भी था।

हर दिन के तरह  शुक्रवार को भी राहुल ने अपने दोस्त अरमान से पुरानी गाड़ी पिकअप को बेचने के बाद पैसे रखने और दूसरी पुरानी गाड़ी खरीदने का पूरा प्लान दिन में साझा किया था इसके पश्चात अरमान के मन में पैसे को लेकर लालच आ गया.

शुक्रवार की रात राहुल के साथ ही गाड़ी पर गया पहले से बनाए प्लान के अनुसार दोनों जब सुमही खुर्द मोड़ पर    पहुंचे तो अरमान पहले से तय प्लान के तहत वहां अपने गाँव के अपने सहयोगियों  ब्रिजकिशोर और जमालुद्दीन के साथ मिलकर पैसा छिनने लगा जहां  राहुल की जेब से ₹1700 मिले जबकि अरमान को अनुमान था कि पिकअप बेचकर पैसा अपने पास रखा है.छिनौती का विरोध करने पर राहुल के सर में बस द्वारा वार कर दिया गया जिससे राहुल वहीं पर अचेत होकर गिर पड़ा उसके शरीर में कोई हरकत ना देख उसको ठिकाने लगाते हुए उसे नहर में फेंक दिया जिससे उसकी मौत हो गई.

पुलिस तीनों आरोपियों अरमान, बृजकिशोर, तथा जमालुद्दीन की निशानदेही पर मृतक की बाईक ,हत्या के प्रयोग हुये बाँस डंडे बरामद करते हुए इन्हें जेल भेज दिया है।

Prabhat

कुशीनगर लाइव.com के साथ विगत 05 वर्ष से जुडाव,जो कुशीनगर लोकप्रिय न्यूज़ साइट है.जहा प्रतिदिन हजारों लोग साइट पर विजिट करते है.

Durgesh rai kushinagar
Prabhathttps://kushinagarlive.com
कुशीनगर लाइव.com के साथ विगत 05 वर्ष से जुडाव,जो कुशीनगर लोकप्रिय न्यूज़ साइट है.जहा प्रतिदिन हजारों लोग साइट पर विजिट करते है.
RELATED ARTICLES

Most Popular